May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सूरज सब पे मंगल भारी फिल्म में अपने किरदार के लिए चर्चा में मनोज बाजपेयी, तैयार होने में लगते थे 4 घंटे:-

1 min read

हँसी का वादा करते हुए, ज़ी स्टूडियोज़ की आगामी कॉमेडी फिल्म सूरज पे मंगल भारी अभिषेक शर्मा द्वारा निर्दर्शित इस दिवाली को रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख द्वारा अभिनीत फिल्म मज़ेदार फिल्म है जो एक शादी की जासूसी एजेंसी की कहानी पर आधारित है, जो दूल्हे का बैकग्राउंड की जांच करती है। यह चूहे बिल्ली का खेल तब हो जाता जब जब सूरज की दुनिया जो दिलजीत द्वारा निभाई गई और मंगल ने मनोज की भूमिका निभाई एक साथ टकरा जाती है।

सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर: कॉमेडी का पंच लेकर लोटपोट करने आ रहे हैं मनोज  बाजपेयी-दिलजीत दोसांझ | manoj bajpayee fatima sana shaikh film suraj pe  mangal bhari trailer out KP

मनोज, जो स्पष्ट रूप से हमारे समय के सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक है, ने फिल्म के लिए कई लुक में जासूस की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में ही, यह साफ़ नज़र आता है की कभी भिखारी की भूमिका में तोह कभी एक डब्बावाला के रूप में तोह कभी एक पगड़ीधारी सिख के किरदार में तोह कभी एक मोठे प्रोस्थेटिक लुक में नज़र आ रहे है। ऐसा पहली बार होगा की मनोज एक महाराष्ट्रीयन महिला के रूप में नव्वारी साडी पहने हुए स्क्रीन पे नज़र आएंगे।

एक इंटरव्यू में, अभिषेक ने कहा था, “मनोज बॉलीवुड में उन दुर्लभ अभिनेताओं में से एक हैं, जो किसी भी किरदार बेहतरीन तरीके से निभा सकते हैं। इस फ़िल्म में, क्योंकि वह एक शादी के जासूस की भूमिका निभा रहे हैं, वह कई लुक्स में नज़र आएंगे। मुझे याद है कि वह कितने उत्साहित थे। इन अलग-अलग लुक्स में। जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें इस शानदार अभिनेता के असली चमत्कार का एहसास होगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.