April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

देहरादून :अभद्रता पर व्यापारियों ने श्यामपुर चौकी घेरी:-

1 min read

महिला के साथ अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस चौकी पहुंचे एक व्यापारी के साथ चौकी में तैनात उप निरीक्षक ने अभद्रता कर दी। उप निरीक्षक के व्यवहार से नाराज व्यापारियों ने सोमवार को चौकी का घेराव किया।

चिंताजनक आंकड़ा: पिछले एक वर्ष में उत्तराखंड पुलिस के 6 जवान हुए शहीद, सभी  की मृत्यु वाहन दुर्घटना में, इनमें चार नैनीताल जिले के – नवीन ...

अभद्रता का लगाया आरोप जानकारी के मुताबिक आदर्श व्यापार मंडल के पूर्व महासचिव भगवती प्रसाद चमोली महिला से अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रविवार शाम श्यामपुर चौकी में गए थे। आरोप है कि जब उन्होंने चौकी में तैनात उप निरीक्षक को संबंधित मामले में जांच करने की सलाह दी तो उप निरीक्षक ने उनके साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। यही नहीं अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें जेल भेजने की भी धमकी दे डाली। सोमवार शाम को जब अन्य व्यापारियों को इस बात की भनक लगी तो क्षेत्र के व्यापारी एकत्र होकर चौकी में जा पहुंचे। व्यापारियों ने आरोपी उप निरीक्षक को पुलिस चौकी से हटाने की मांग करते हुए चौकी का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। व्यापारियों का आरोप था कि चौकी क्षेत्र में लगातार चोरियां हो रही हैं और पुलिस खुलासा नहीं कर पा रही है। पुलिस पर व्यापारियों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। जिसके बाद चौकी प्रभारी आशीष गुसाई ने उप निरीक्षक को चौकी से हटाने का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत कराया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.