September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

हरियाणा का मामला :बल्लभगढ़ में एग्जाम देकर काॅलेज से निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार:-

1 min read

हरियाणा के बल्लभगढ़ में सोमवार को दिन दहाड़े युवती को गोली मारने की घटना से हड़कंप मच गया। घटना उस समय घटी जब युवती परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी माैके से फरार हो गया था। मृतका निकिता की उम्र करीब 21 साल थी। वह पढ़ने में काफी तेज और होनहार थी। इस घटना के बाद से परिजनों का बुरा हाल है और वह लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में पीड़िता के पिता का कहना है कि हाल ही में हमने शिकायत की थी क्योंकि ये लोग उसे परेशान करते थे और अब उन्होंने मेरी बेटी को मार डाला है। मेरी बेटी कॉलेज में परीक्षा देने के लिए गई थी। हमलावर ने उसे जबरन अपनी कार में बैठाने की कोशिश की लेकिन उसने मना कर दिया।

बल्‍लभगढ़: परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या

इस दाैरान थोड़ी देर की हाथापाई के बाद उसने मेरी बेटी को गोली मार दी। वहीं इस संबंध में जयवीर राठी, एसीपी बल्लभगढ़ ने कहा कि घटना उस समय घटी जब पीड़िता निकिता परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली थी। शुरुआती जांच में यह बात सामने आ रही है कि पीड़िता आरोपी तौसीफ को जानती थी।

आरोपी ने पहले उससे बात करने की कोशिश की और फिर उसे गोली मार दी। पीड़िता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पीड़िता बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी युवक निवासी तौफिक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह पहले भी उसे परेशान कर चुका है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.