May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शर्मसार घटना : बरेली में पिता ने किया खुद की औलाद का बलात्कार :-

1 min read

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने शनिवार को बताया कि पीड़िता ने आपबीती रिश्तेदारों के साथ साझा की थी, जिनके जरिए पुलिस को घटना की जानकारी मिली। थाना प्रेमनगर में शुक्रवार शाम इस सिलसिले में रिपोर्ट दर्ज की गई।

Bareilly Rape with 8 year old girl, police arrest claimed rapist | बरेली: 8  साल की बच्ची से कब्रिस्तान में रेप, आरोपी गिरफ्तार | Hindi News, यूपी एवं  उत्‍तराखंड

पीड़िता ने यह भी बताया था कि पिता ने उसे धमकी दी थी कि उसने किसी से भी दुष्कर्म के बारे में कुछ भी कहा तो वह उसे पर जान से मार देगा। सजवाण ने बताया कि गुलाब नगर में घोसी वाली मस्जिद के पास रहने वाली किशोरी ने बताया कि उसकी मां का दो साल पहले निधन हो गया था।
लड़की ने बताया कि करीब 1 महीने से उसका पिता उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था, शुरू में वह समझती रही कि पिता उसके साथ हंसी-ठिठोली और लाड़-प्यार कर रहा है, लेकिन 28 अक्टूबर की रात जब वो रसोई में खाना बना रही थी तब पिता ने दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बाद में उसे किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन पिता की गैरमौजूदगी में पीड़िता शुक्रवार को रिश्तेदारों के साथ एसएसपी से मिली थी।
प्रेमनगर प्रभारी निरीक्षक अवनीश यादव ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर थाना प्रेम नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी के घर गई थी, लेकिन वह फरार हो गया है। पीड़िता के चिकित्सीय परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.