May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिडेन का बड़ा आरोप ट्रंप ने अमेरिकियों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा किया है :-

1 min read

डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर अमेरिका के लोगों को नस्ल, जाति और राष्ट्रगान के आधार पर एक-दूसरे के खिलाफ करने तथा अमेरिका को विभाजित करने का आरोप लगाया।

बाइडेन के भारत "प्रेम" पर ट्रंप का जवाब- चीन के खिलाफ हमने दिया India का  साथ - trump s response to biden s india love we supported india against  china

मिनेसोटा में शुक्रवार को एक रैली में 77 वर्षीय बिडेन ने कहा कि अमेरिका अगले और 4 वर्षों तक ट्रंप को देश के राष्ट्रपति के रूप में वहन नहीं कर सकता है। केवल एक चीज है, जो अमेरिका को अलग-थलग कर सकती है और वह खुद अमेरिका है और डोनाल्ड ट्रंप शुरू से यही करते आ रहे हैं, अमेरिका को विभाजित करना। अमेरिकियों को नस्ल, जाति और राष्ट्रीय मूल के आधार पर एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना, यह गलत है। हम ऐसे नहीं हैं। हर कोई जानता है कि डोनाल्ड ट्रंप कौन हैं? चलिए उन्हें बताएं कि हम कौन हैं?

बिडेन प्रचार अभियान के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का सख्ती से पालन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम और 4 वर्षों के लिए डोनाल्ड ट्रंप को वहन नहीं कर सकते। 2008 और 2012 में आपने मुझ में और बराक ओबामा पर भरोसा जताया था। हम हर दिन अपने दफ्तर में थे, आपके लिए और पूरे समुदाय के लिए काम कर रहे थे। 2020 में भी मैं वहीं करूंगा। मेरा अभियान डेमोक्रेट, रिपब्लिकन, निर्दलीय, डेमोक्रेट-रिपब्लिकन पदाधिकारियों का मिला-जुला है। मैं एक गौरवान्वित डेमोक्रेट के रूप में इस चुनाव में उतरा हूं लेकिन मैं एक अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में शासन करूंगा।

बिडेन ने कहा कि ट्रंप प्रशासन के साथ सीधे तौर पर काम करने वाले 6 जनरल काम छोड़कर जा चुके हैं और उनका कहना है कि ट्रंप अमेरिका के कमांडर-इन-चीफ होने के योग्य नहीं हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी अन्य राष्ट्रपति के साथ ऐसा नहीं हुआ।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.