May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नेहा कक्कर के बाद शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल गौतम किचलू संग लिए सात फेरे:-

1 min read

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शुक्रवार को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी। दक्षिण मुंबई के एक होटल में पारंपरिक समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुआ। सिंघम अभिनेत्री ने शादी से कुछ घंटे पहले दुल्हन के रूप में अपना पहला लुक साझा किया। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी|

शादी के बंधन में बंधी काजल अग्रवाल, यहां देखे शादी की पूरी एल्बम

मुंबई में आयोजित इस शादी समारोह में काजल ने पूरे रीति-रिवाज के साथ गौतम को अपना हमसफर बनाया। इस मौके पर काजल पीच कलर का लहंगा पहने हुए थी वहीं उनके पति गौतम सफेद शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इस जोड़े ने सात फेरे लिए और एक-दूसरे को जीवनसाथी बनाया।

काजल और न ही उनके पति गौतम ने शादी की काई तस्वीर शेयर की हैं। मगर सोशल मीडिया पर काजल की वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें काजल के फैन क्लब द्वारा शेयर की गई है। इसमें आप शादी समारोह के आयोजन को देख सकते हैं। कुछ तस्वीरों में शादी की रस्मों के बीच नवविवाहित जोड़ा है।

काजल अग्रवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा है। हालांकि उन्होंने बाॅलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिल्म ‘सिंघम’ में उनको काफी प्रसिद्घि मिली। काजल ‘मुंबई सागा’ नाम की एक गैंगस्टर ड्रामा मूवी में भी नजर आएंगी। जिसमें जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ , गुलशन ग्रोवर और प्रतीक बब्बर जैसे एक्टर्स दिखाई देंगे।

गौतम के संग शादी के बंधन में बंधी एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल, देखें ये खूबसूरत  तस्‍वीरें | Actress Kajal Aggarwal tied in marriage with Gautam kitchlu,  see these beautiful pictures - Hindi ...

जॉन इसमें काजल अग्रवाल के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। काजल मुंबई सागा में जॉन अब्राहम की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी, जो आगे चलकर उनकी वाइफ बनती हैं। मेकर्स को इस रोल के लिए किसी ऐसी एक्ट्रेस की तलाश थी जो 17 साल की स्कूल गर्ल और 30 साल की एक स्ट्रॉन्ग वुमन के रोल में अच्छी लगे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.