April 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दरभंगा में खुले मंच पर लड़के ने किया लड़की को KISS,अश्लील डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

1 min read

आर्केस्ट्रा में मनोरंजन के नाम पर अश्लील डांस की परंपरा सी चल पड़ी है।साथ ही ऐसे मंच का इस्तेमाल सरेआम अपने बाहुबल का प्रदर्शन करने के लिए भी किया जा रहा है और कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।बिहार के दरभंगा जिले में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर डांस करती एक युवती दिख रही है,और एक युवक भीड़ में तमंचा निकाल कर लहरा रहा और खुलेआम फायरिंग कर रहा है।

दरभंगा में मोबाइल फोन से बनाया गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर डांस कर रही युवती को एक युवक अचानक चूम लेता है।वो युवक भी उसके साथ स्टेट पर डांस परफॉर्म कर रहा था।ये अश्लील वीडियो दरभंगा की पुलिस के हाथ लगा तो सिटी SP योगेंद्र कुमार ने इस मामले में कार्रवाई के आदेश दिए।

यह विडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र के हरहच्चा गांव का है।बीते तीन नवंबर की रात छठ पूजा के अवसर पर गांव के युवकों ने आर्केस्ट्रा प्रग्राम का आयोजन किया था।वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवा नशे की हालत में आर्केस्ट्रा देख रहे थे और अश्लील डांस और गाने पर रह-रह कर हवाई फायरिंग भी कर रहे थे।इसी फायरिंग की आड़ में मंच पर डांस कर रहा युवक युवती को लगातार किस भी कर रहा है।

दरभंगा के सिटी SP योगेंद्र कुमार ने मामले में वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि ये वीडियो बहेड़ी थाना क्षेत्र का है। संबंधित थाने को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि फायरिंग करने वाले की पहचान कर उसके खिलाफ जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए।साथ ही आर्केस्ट्रा आयोजन कराने वाले लोगों के खिलाफ भी समाज में अश्लीलता फैलाने को लेकर प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.