September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित, समर्थकाें ने जलाए भाजपा के झंडे:-

1 min read

सुमावली के पूर्व विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिंह सिकरवार के भाई सत्यपाल सिंह उर्फ नीटू सिकरवार काे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। कांग्रेस ने ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से भाजपा छाेड़कर कांग्रेस में आए सतीश सिंह सिकरवार काे टिकट दिया है। जबकि उनके पिता गजराज सिंह व भाई सत्यपाल सिंह सिकरवार भाजपा से जुड़े हैं। भाजपा ने गजराज सिंह काे बडा मलहरा और पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह काे मांधाता में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी साैंपी थी। सत्यपाल सिंह उर्फ नीटू ने आदेश का पालन नहीं किया आैर वह मांधाता नहीं गए। इसके चलते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने रविवार काे पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार काे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने के आदेश जारी कर दिए हैं। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लाेकेंद्र पाराशर ने इसकी पुष्टि की है। इससे गुस्साए सत्यपाल सिंह के समर्थकाें ने मुरैना में भाजपा के झंडे आैर बैनराें में आग लगाकर जमकर नारेबाजी की है।

पूर्व विधायक सत्यपाल सिकरवार BJP से निष्कासित, समर्थकों ने फूंके तोमर और VD  शर्मा के पुतले - former mla satyapal sikarwar expelled from bjp

कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिकरवार के चुनाव मैदान में हाेने से पार्टी काे भितरघात की आशंका थी। सूत्राें की माने ताे पार्टी नेताआें तक इस संबंध में कुछ शिकायतें भी पहुंची थी। इसलिए पिता-पुत्र दाेनाें काे दूसरे जिले में चुनाव का प्रभार साैंपा गया था। सत्यपाल सिंह पर मांधाता नहीं जाने पर कार्रवाई की गई है।

समर्थकाें ने जलाए झंडे

सत्यपाल सिंह सिकरवार के निष्कास के बाद उनके समर्थकाें ने मुरैना में भाजपा के झंडे आैर बैनर में आग लगा दी। साथ ही भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.