July 21, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रधानमन्त्री नरेंन्द्र मोदी बोले कभी दो सीटों वाली भाजपा दो कमरों से चलती थी, आज देश के हर कोने में अपना झंड़ा फहरा रही :-

1 min read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार विधानसभा चुनाव और अन्य राज्यों के उपचुनावों में पार्टी की सफलता के बाद भारतीय जनता पार्टी के इतिहास से वर्तमान तक के सफर को बताया। उन्होंने कहा कि लोकसभा में सिर्फ दो सदस्यों से लेकर देश के हर कोने में कमल का झंडा फहराने के बाद, भाजपा ने एक लंबा सफर तय किया है। पीएम ने कहा कि मंगलवार की चुनाव जीत सार्थक है क्योंकि यह पिछले लोकसभा चुनावों में पार्टी को दिए गए परिणामों का विस्तृत विस्तार है। भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व में मणिपुर में कमल (पार्टी का प्रतीक) झंडा फहराया। भारतीय जनता पार्टी पश्चिम में, गुजरात में जीती। इसके अलावा भाजपा उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में जीती। भाजपा दक्षिण में कर्नाटक-तेलंगाना में भी सफल रही। उन्होंने कहा कि भाजपा को जोड़ना ही एकमात्र मिशन है।

PM Modi address to nation: Prime Minister Narendra Modi will address names  of country at 4 pm today

प्रधानमंत्री ने नई दिल्ली में भाजपा की जीत के समारोह में कहा, हम कभी दो सीटों वाले थे, दो कमरों से पार्टी चलाते थे। आज हम भारत के हर कोने में हैं। पीएम माेदी ने कहा कि इन चुनाव परिणामों में, भाजपा को एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के लिए अपार जन समर्थन मिला है। मैं भाजपा और एनडीए के लाखों भाइयों और बहनों, कार्यकर्ता और उनके परिवार को दिल से बधाई देता हूं। यह चुनाव परिणाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी की कुशल और प्रभावी रणनीति का परिणाम भी है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि 21 वीं सदी के भारत के नागरिकों ने स्पष्ट कर दिया है कि वे ऐसे लोगों को वोट देंगे जो ईमानदारी के साथ राष्ट्र के विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा, “कल जो नतीजे आए हैं, उनसे साबित होता है कि अगर आप काम करते हैं, तो आपको लोगों का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा। अगर आप खुद को विकास के लिए समर्पित करते हैं, तो कुछ नया करने की कोशिश करते हैं तो आपको परिणाम भी मिलेंगे। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए ने सहयोगी दलों के साथ 125 सीटें जीती हैं।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.