May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिग्ग बॉस 14 : जानें कौन है दिशा परमार, जिन्हें राहुल वैद्य ने टीवी पर सबके सामने किया प्रपोज :-

1 min read

बिग बॉस 14 के एक एपिसोड प्रोमो में सिंगर राहुल वैद्य को घुटने पर बैठकर प्रेमिका दिशा परमार को प्रपोज करते देखा जा सकता है। राहुल टी-शर्ट पर ‘मैरी मी’ लिखकर दिशा को शादी का प्रस्ताव दे रहे। वीडियो में, राहुल को अपने जीवन में खास लड़की दिशा परमार के बारे में बोलते हुए सुना जा सकता है, और यह कहते हुए कि वह कभी इतना घबराया नहीं है। वह आगे कहता है, “मुझे समझ नहीं आता कि मुझे तुमसे यह कहने में इतनी देर क्यों लगी, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” राहुल और दिशा परमार पिछले कुछ सालों से करीबी दोस्त हैं।

Rahul Vaidya Proposes to Girlfriend Disha Parmar in Bigg Boss 14 Viral Video

26 साल की दिशा परमार टीवी एक्ट्रेस हैं। जो टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यार में’, में पंखुड़ी के रूप में मुख्य भूमिका के लिए जानी जाती है। वह केवल 17 वर्ष की थीं जब उन्हें इस भूमिका के लिए चुना गया था। दिशा परमार को बिग बॉस 9 में एक अतिथि के रूप में, और टीवी शो वो अपना सा में बॉक्स क्रिकेट लीग 1 पर एक प्रतियोगी के रूप में भी देखा गया था। 2019 में, दिशा ने राहुल वैद्य के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया जिसका टाइटल ‘याद तेरी’ था। दिशा-राहुल की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब उन्हें कुछ समय पहले एक साथ देखा गया था। सोशल मीडिया पर उनकी साथ की कई तस्वीरें वायरल हुई थी। असली चर्चा तब शुरू हुई जब राहुल और दिशा 2019 में एक साथ म्यूजिक कंसर्ट के लिए पुणे गए। हालांकि, राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश करने से पहले दिश को डेट करने की अफवाहों को खारिज कर दिया था। मगर अब हकीकत सबके सामने है। राहुल, दिशा को काफी पसंद करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं।

Bigboss house Mate Rahul Vaidya proposed to TV actress Disha Parmar for  marriage On National Television, sat on his knee and said, 'Will you Mary  Me - बिगबॉस के घर के सदस्य

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.