May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जानिए कौन है बॉलीवुड का सेक्सी बम और एटम बम :-

1 min read

दीपावली पर पटाखों का अपना महत्व होता है। जिस तरह बाज़ार में तरह-तरह के पटाखे मौजूद हैं, उसी तरह बॉलीवुड में भी कई तरह के पटाखे पाए जाते हैं। पेश है एक झलक :

बॉलीवुड के पटाखे Bollywood Updates - video dailymotion

बॉलीवुड के रॉकेट बॉलीवुड के रॉकेट हैं आमिर खान। जिस तरह रॉकेट ऊँचाइयों को छूने की कोशिश करता है, उसी तरह ये हर बार अपने अभिनय और बॉक्स ऑफिस मूल्य की वजह से नित नई ऊँचाइयों को छूते रहते हैं। एटम बम का धमाका जबर्दस्त होता है। उसके धमाके के आगे छोटे-मोटे पटाखे कहीं नहीं लगते। बॉलीवुड के एटम बम हैं सलमान खान। बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाके के साथ उनकी फिल्म शुरुआत करती है। उनकी फिल्में किसी धमाके से कम नहीं होती। फुलझडि़याँ बड़ी प्यारी और आकर्षक लगती हैं। इन्हें देखकर मन को बड़ा अच्छा महसूस होता है। बॉलीवुड की नायिकाएँ किसी फुलझड़ी से कम नहीं हैं। दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट को दर्शक परदे पर देख बड़े खुश होते हैं और सीटियाँ बजाते हैं।

ऐसे सितारे जिनकी फिल्मों में हर तरह का मसाला होता है। अनार भी ऐसा पटाखा है जो सभी को पसंद आता है उसी तरह अक्षय कुमार और वरुण धवन की फिल्में सभी को पसंद आती हैं। यह पटाखा सिर्फ बॉलीवुड में ही पाया जाता है। सनी लियोन, जैकलीन फर्नांडीस, ईशा गुप्ता जैसी नायिकाएँ सेक्सी बम की श्रेणी में आती हैं। इनके धमाकों (अदाओं) से सिनेमाघर में बैठा दर्शक घायल हो जाता है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.