May 3, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलसकर मौत :-

1 min read

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से बीजेपी सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी की 8 साल की पोती की पटाखे की चिंगारी से झुलसने की वजह से देर रात मौत हो गई है। बेटी किया की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मासूम किया (6) शनिवार की रात दीपावली के मौके पर प्रयागराज के सिविल लाइंस के म्योर रोड स्थित घर पर पटाखे की चिंगारी से झुलस गई थी।

BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलसकर हुई मौत – india  Dainik

उसे पहले शहर के ही एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां हालत में सुधार न होने की वजह से परिजन द्वारा उसे दिल्ली ले जाने की तैयारी चल रही थी लेकिन उससे पहले ही बच्ची की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार इलाहाबाद सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज का परिवार इस दीपावली पर अपने म्योर रोड स्थित घर पर था। दीपावली की रात बच्ची दूसरे बच्चों के साथ घर की छत पर खेलने गई थी। आशंका है कि उसी समय किसी के द्वारा छोड़े गए पटाखे से उसके फैंसी ड्रेस वाले कपड़ों में आग लग गई जिससे 8 वर्ष की मासूम किया गंभीर रूप से झुलस गई थी। कपड़ों में आग लगी देख बच्ची किया ने शोर मचाया लेकिन घरवालों ने सोचा कि शायद बच्चे आपस में खेल रहे हैं इसलिए किसी ने ध्यान नहीं दिया और न ही कोई उसे देखने गया। काफी देर बाद जब कोई छत पर गया तो देखा कि किया गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.