May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्ली से UP आने पर करवाना होगा कोरोना टेस्ट, संक्रमण रोकने के लिए योगी सरकार का फैसला :-

1 min read

दिल्ली में एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए उत्तरप्रदेश सरकार ने फैसला लिया है कि दिल्ली से फ्लाइट, बस, ट्रेन व अन्य साधनों से उत्तरप्रदेश के अंदर प्रवेश करने से पहले कोविड-19 टेस्ट कराना होगा। टेस्ट के बाद ही उत्तरप्रदेश की सीमा में प्रवेश मिल सकेगा। योगी सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि दिल्ली सरकार की बड़ी लापरवाही का खामियाजा उत्तरप्रदेश के लोगों को न भुगतना पड़े, इसलिए किसी भी प्रकार से लापरवाही न बरती जाए और बगैर कोविड टेस्ट के किसी भी कीमत में कोई भी व्यक्ति दिल्ली से उत्तर प्रदेश के अंदर प्रवेश न कर पाए।

Chief Minister Yogi Adityanath said An effective plan should be made to  stop Covid 19 in Lucknow

इसे लेकर उत्तरप्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने बताया कि दिल्ली से फ्लाइट, बस या ट्रेन से उत्तरप्रदेश में प्रवेश करने वालों का अब निश्चित रूप से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

गौरतलब है कि दिल्ली में तेजी से बढ़े रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए योगी सरकार ने भी प्रदेश की जनता को सुरक्षित करने के लिए कड़े कदम उठाए हैं। दिल्ली से आने वाले सभी प्रकार के मार्गों पर कड़ा पहरा बैठा दिया है तो वहीं दिल्ली से सटे हुए उत्तरप्रदेश के अन्य जिलों में कोरोना टेस्टिंग में जांच की रफ्तार को बढ़ा दिया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.