April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ का एक और सॉन्ग ‘हबीबी के नैन रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया

1 min read

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह है. फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सलमान खान भी अपने फैंस की बेकरारी को बढ़ाने मे काई कसर नहीं छोड़ रहे. उन्होंने इस फिल्म के गानों को एक-एक करके रिलीज करना शुरू कर दिया है. अब का एक और गाना ‘हबीबी के नैन (Habibi Ke Nain)’ रिलीज कर दिया गया है.

इस गाने का भी पिछले गानों (Dabangg 3 New Song) की तरह अभी सिर्फ ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया है. लेकिन सलमान खान ने इस गाने को रिलीज करते हुए जो तस्वीर साथ लगाई है उसे देखकर समझ आ रहा है कि यह गाना सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान पर फिल्माया गया है. इस गाने में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. सुनिए ये मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग…

इस गाने को फैन्स के साथ शेयर करते हुए सलमान खान ने अपने ट्विटर पर कैप्शन में लिखा है, ‘पहले इश्क की बात ही कुछ और थी, सुनो ‘नैन जिसके हैं फरेबी, गाना उनका जो हैं हमारे ‘हबीबी’.’ यह गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि महज कुछ ही घंटों में इसे एक करोड़ 46 लाख से भी ज्यादा लोग सुन चुके हैं.

‘दबंग 3’ प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.