May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

किसानों के भारत बंद समेत इन खबरों पर आज रहेगी सबकी नजर :-

1 min read

केंद्र के हालिया कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन के 13वें दिन मंगलवार को किसानों ने किया राष्ट्रव्यापी बंद के आह्वान। 20 राजनीतिक दलों के साथ ही कुछ मजदूर संघों ने भी समर्थन देने का ऐलान किया है। हालांकि किसान नेताओं ने कहा है कि किसी को भी बंद में शामिल होने के लिए बाध्य नहीं किया जाएगा। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक कविता के जरिए किसान आंदोलन पर तंज कसा है। कंगना ट्विटर के जरिए किसान आंदोलन पर लगातार सवाल उठा रही है। इस बीच उन्होंने एक बुजुर्ग महिला को निशाना बनाते हुए कुछ टिप्पणियां कीं जो लोगों को नागवार गुजरी। इस महिला ने उन्हें करारा जवाब किया।

25 September Morning News Brief: किसान प्रदर्शन से लेकर रकुलप्रीत तक, आज इन  खबरों पर बनी रहेगी नजर | nation - News in Hindi - GoIndiaNews - GoIndiaNews

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को इंडिया मोबाइल कांग्रेस (आईएमसी) 2020 को ऑनलाइन संबोधित करेंगे। आईएमसी 2020 का आयोजन भारत सरकार के दूरसंचार विभाग और सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की तरफ से किया जा रहा है। इसका उद्देश्य प्रधानमंत्री के ‘आत्मनिर्भर भारत’, ‘डिजिटल समावेश’ और ‘निरंतर विकास, उद्यम तथा अन्वेषण’ को बढ़ावा देना है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.