March 29, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भाजपा नेताओं पर हमला : अमित शाह 2 दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर, राज्यपाल ने सौंपी रिपोर्ट :-

1 min read

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद गृहमंत्री अमित शाह 20 दिसंबर को 2 दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल जा रहे हैं। इस बीच राज्यपाल जगदीश धनगर ने भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले पर अपनी तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं ने नड्डा के काफिले पर गुरुवार सुबह उस समय हमला किया जब वह पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने डायमंड हार्बर जा रहे थे। हमले में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल राय घायल हो गए। कैलाश विजयवर्गीय के हाथ में लिगामेंट फ्रैक्चर हुआ है।

बंगाल में हम 200 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी की सरकार बनाएंगे -अमित शाह

हमले के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ‘कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है’, क्योंकि प्रशासन ध्वस्त हो चुका है तथा ‘कट मनी’ संस्कृति आज की व्यवस्था बन चुकी है। नड्डा ने यहां कहा कि उनके काफिले पर हुआ हमला राज्य में ममता बनर्जी सरकार की ‘मानसिकता और निराशा’ के बारे में काफी कुछ कहता है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया कि राज्य में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला एक ‘नाटक’ है, जो भगवा पार्टी के नेता की रैली में लोगों की कम संख्या से ध्यान हटाने के लिए रचा गया। उन्होंने कहा कि नड्डा के वाहन के पीछे 50 कार क्यों थीं जबकि केवल तीन कार ही उनके काफिले का हिस्सा थीं।

हमले के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत गर्मा गई है। राज्य की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.