April 19, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पश्चिम बंगाल में कैलाश विजयवर्गीय पर हमला, क्या कहती है मेडिकल रिपोर्ट जानिये :-

1 min read

पश्‍चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले में घायल हुए वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बाएं हाथ में लिगामेंट फ्रैक्चर हुआ है। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में बाएं हाथ में लिगामेंट फ्रैक्चर की बात सामने आई है। लिगामेंट दो हड्डियों की संरचना को जोड़नेवाली इकाई है जो हड्डियों के मूवमेंट को आसान बनाता है। इसके टूटने से तेज दर्द होता है।

West Bengal: FIR lodged against 6000 including Kailash Vijayavargiya,  meeting place purified with Gangajal JSP - पश्चिम बंगाल में सभा : विजयवर्गीय  समेत 6000 भाजपा कार्यकर्ताओं पर केस, TMC ने ...

 

उल्लेखनीय है कि बंगाल के 24 दक्षिण परगना जिले के डायमंड हार्बर में गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था। इसमें कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय को चोटे आई। हमले के बाद भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा था कि हमले में मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई। यह लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है। हमारे काफिले में कोई ऐसी कार नहीं थी जिस पर हमला नहीं हुआ। मैं इसलिए सुरक्षित था क्योंकि कार बुलेटप्रूफ थी।
विजयवर्गीय ने भी इस घटना का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी कार का कांच चटका हुआ दिख रहा है। केंद्र सरकार ने इस मामले में पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.