March 28, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रियंका गांधी वाड्रा आज मना रही अपना 49वां जन्मदिन, दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई

1 min read

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. इस अवसर पर उन्हें लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता, पार्टी के अन्य नेताओं के द्वारा लगातार प्रियंका गांधी को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी जा रही है.

यूपी कांग्रेस की तरफ से ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए अपनी नेता को जन्मदिन की बधाई दी गई है. साथ ही कांग्रेस के दिग्गज नेता  और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी ट्विट करते हुए प्रियंका को बधाई दी, उन्होंने लिखा कि प्रियंका गांधी को उनके जन्म दिवस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. बता दें कि प्रियंका गांधी का जन्म 12 जनवरी 1972 को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में ही हुआ था.

प्रियंका गांधी काफी वक्त तक राजनीति से दूर रहीं, हालांकि उनमें इंदिरा गांधी की छवि दिखना और सियासी करिश्मे की बात निरंतर होती रही. काफी समय तक प्रियंका गांधी केवल अमेठी और रायबरेली में ही चुनाव प्रचार करती थीं. हालांकि, 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को यूपी की जिम्मेदारी सौंपी गई और वो एक्टिव पॉलिटिक्स में आईं. अब प्रियंका के नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है. प्रियंका लगातार योगी सरकार पर आक्रामक रवैया अपनाए हुए हैं और हर मुद्दे पर योगी सरकार पर हमला करती नज़र आती हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.