April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कार एक्सीडेंट के बाद अभिनेता महेश मांजरेकर ने एक आदमी को थप्पड़ मारा, FIR दर्ज

1 min read

बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आ रही है.अभिनेता महेश मांजरेकर पर पुणे के एक पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर ली गई है. महेश मांजरेकर पर आरोप है कि उन्होंने एक शख्स को थप्पड़ मारा है और साथ में गालियां भी दी हैं.

घटना 15 जनवरी के दिन की बताई जा रही है जब एक कार एक्सीडेंट के बाद महेश मांजरेकर द्वारा कथित तौर पर एक आदमी को थप्पड़ मार दिया गया. पुणे के यावत पुलिस स्टेशन में गैर संज्ञेय अपराध (non-cognizable offence) के लिए महेश मांजरेकर पर FIR दर्ज कर ली गई है. इसे लेकर समाचार एजेंसी ANI ने एक ट्वीट भी किया है. आप ये ट्वीट यहां भी देख सकते हैं.

एक्टर महेश मांजरेकर बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं. उन्हें बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है. उन्होंने एक्टिंग, डायरेक्शन, राइटिंग से लेकर प्रोडक्शन तक में काम किया है. महेश अपनी फिल्मों में निगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं. वे पहली बार दूरदर्शन की मराठी सीरीज क्षितिज में नजर आए थे. इसमें उन्होंने एक कुष्ठ रोगी का रोल निभाया था.

सलमान खान की चर्चित फिल्मों में से एक दबंग में महेश मांजरेकर ने एक भ्रष्ट पुलिसवाले का किरदार निभाया था. जिसे बहुत लोगों द्वारा पसंद किया गया था. उनकी बेटी सई मांजरेकर ने भी सलमान खान की फिल्म दबंग-3 से अपना डेब्यू किया था. विशेष बात ये है कि इस फिल्म में भी संजय मांजरेकर ने एक रोल निभाया था. इस फिल्म में महेश मांजरेकर सोनाक्षी के पिता बने थे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.