April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मां गीता वैद्य ने किया एलान : राहुल वैद्य जून में दिशा परमार संग सात फेरे लेगे

1 min read

नेशनल टेलीव‍िजन पर दिशा परमार के सामने शादी का प्रपोजल रखने के बाद से राहुल वैद्य की रिलेशनश‍िप सुर्ख‍ियों में है. दोनों के प्यार और शादी को लेकर अब तक कई अटकलें लगाई जा चुकी है. अब खबर है कि राहुल वैद्य जून में दिशा परमार संग सात फेरे लेने वाले हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने बेटे की शादी को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने स्पॉटबॉय संग बातचीत में राहुल और दिशा की शादी पर चर्चा की. उन्होंने कहा- ‘हम जून में उसकी शादी की तैयारी कर रहे हैं’.

‘हमने अभी तारीख पक्की नहीं की है क्योंक‍ि हम चाहते हैं कि वो बाहर आए उसके बाद इस बारे में फैसला करे. क्योंक‍ि उसके अपने प्लान्स भी होंगे. हम बेस‍िक तैयार‍ियां कर रहे हैं पर वो आएगा तभी अपनी पसंद के अनुसार सबकुछ फाइनलाइज करेगा’.

राहुल की मां ने आगे दिशा परमार के पर‍िवार के रिएक्शन पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा- ‘उसकी फैमिली भी सरप्राइज थी. पर वे सच में बहुत अच्छे लोग हैं. दिशा के पेरेंट्स उसके साथ हमसे मिलने आए और सबकुछ अच्छे से डिस्कस किया. उसकी मां भी बहुत अच्छी है और वे भी इस शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.’

बता दें कुछ समय पहले खबर थी कि दिशा परमार, राहुल वैद्य के कनेक्शन के तौर पर बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेंगी. इसपर रिएक्ट करते हुए गीता वैद्य ने कहा- ‘बिग बॉस के घर में दिशा के जाने से राहुल को मदद मिलती क्योंकि एक साथ मिलकर उनका बहुत स्ट्रॉन्ग फैनबेस है, पर तोषी बहुत अच्छा लड़का है और राहुल का बहुत अच्छा दोस्त है. और मुझे विश्वास है कि वो उसे पूरा सपोर्ट करेगा.’

उन्होंने आगे कहा, ‘ये दिशा की मर्जी है कि वो घर के अंदर जाना चाहती है या नहीं. क्योंकि अभी मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकती हूं. ये उसका फैसला है और मैं उसकी इज्जत करती हूं’.

याद दिला दें कि राहुल वैद्य ने शो के एक एप‍िसोड में दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर लिखा था- विल यू मैरी मी? राहुल के इस प्रपोजल के बाद से फैंस दिशा के जवाब के लिए काफी एक्साइटेड थे.

दिशा ने अब तक साफ तौर पर राहुल के प्रपोजल का कोई जवाब नहीं दिया था. लेक‍िन वे हर बार हर मामले में राहुल को सपोर्ट करती नजर आईं हैं. और अब शादी को लेकर राहुल वैद्य की मां के इस स्टेटमेंट के बाद शायद ही फैंस को दिशा के किसी जवाब का इंतजार होगा.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.