May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भयानक हादसा: मुंबई में सिलेंडर ब्लास्ट होने से चार हुए घायल

1 min read

मुंबई के वर्सोवा क्षेत्र में बुधवार प्रातः एक गोदाम में आग लगाने से कोहराम मच गया. यारी रोड स्थित सिलेंडर गोदाम में भयंकर आग लगी है. कई सिलेंडर अब तक ब्लास्ट हो गए हैं. इस  घटना में अब तक 4 लोग जख्मी हो चुके है, जिन्हें उपचार के लिए कूपर हॉस्पिटल में एडमिट किया जा चुका है. घटना स्थल पर दमकल की 16 गाड़ियां पहुंच गई है.

मिली जानकारी के अनुसार आग लेवल-2 की है. गोदाम के कई वीडियो में सिलेंडर ब्लास्ट को सुना जा सकता है. आग प्रातः 10.10 बजे लगी. इस गोदाम में गैस सिलेंडर (एलपीजी सिलेंडर) रखे जाते हैं, इसलिए कई सिलेंडर ब्लास्ट हो रहे हैं. क्षेत्र को खाली करवा लिया गया है. 16 गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं.

अभी आग लगने का कारण अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन कई ट्विटर उपभोक्ता ने कहा कि चारों तरफ आग की लपटें और धुएं का गुबार नज़र आ रहे है. गोदाम रिहायशी बिल्डिंग के पास है, इस कारण से लोग बहुत डरे हुए हैं. बीते 24 घंटे में मुंबई और उसके आस-पास के क्षेत्र में आग लगने की यह चौथी घटना है. जंहा इस बात का पता चला है कि पहले मानखुर्द क्षेत्र में आग लग गई थी. लेवल-3 के इस आग पर काबू पाने के लिए दमकल को तकरीबन 20 घंटे से अधिक का वक्त लगा था. मानखुर्द में आग बुझाने के दौरान एक दमकलकर्मी जख्मी  भी हो गया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.