April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इस बॉलीवुड अभिनेता पर मरती थीं परिणीति चोपड़ा, खुद किया खुलासा

1 min read

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी नयी फिल्म के लिए चर्चाओं में हैं। जी दरअसल इन दिनों वह फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में दिखाई दे रहीं हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे इस फिल्म की रिलीज के बाद परिणीति चोपड़ा ने बताया है कि उनका दिल पहली बार किस एक्टर के लिए धड़का था।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ही वो इंसान थे, जिनके लिए उनका दिल पहली बार धड़का था।’ इसी के साथ एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वो आज तक डेट पर नहीं गई हैं। एक वेबसाइट के अनुसार, परिणीति चोपड़ा ने टॉक शो पर बात करते हुए यह खुलासे किये हैं। शो के दौरान उन्होंने कहा, ‘उन्होंने 18 साल की उम्र में पहली बार किस की थी।’ वहीं इसके बाद जब एक्ट्रेस से उनके पहली डेट के बारे में पूछा गया तो परिणीति चोपड़ा ने कहा, ‘मैं आज तक किसी के साथ डेट पर नहीं गई हूँ। हम अक्सर अपने घर पर टीवी देखते हैं और खाना आर्डर करते हैं।’ इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने यह भी बताया कि सैफ अली खान उनके पहले क्रश थे।

वैसे एक अन्य टॉक शो के दौरान परिणीति चोपड़ा ने कहा था वह उस समय को अपनी लाइफ से हटाना चाहती हैं, जब उनका वजन काफी ज्यादा था। उन्होंने कहा था, ‘आज मुझे अपनी लाइफ और हेल्थ की इतनी अधिक परवाह है कि काश मैं उस चैप्टर को अपनी लाइफ से हटा पाती जब मेरा वजन काफी ज्यादा था।’ काम के बारे में बात करें तो जल्द ही परिणीति चोपड़ा मशहूर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में दिखाई देने वाली हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.