May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

निया शर्मा ने फिर अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, फोटोज शेयर कर लिखी ये बात

1 min read

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपने फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है वही इस बीच एक बार फिर निया ने अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल लूट लिया है। अभिनेत्री ने ब्लैक आउटफ‍िट में अपना फ‍िगर फ्लॉन्ट करते हुए नवीनतम तस्वीरें साझा की हैं। इनमें निया का ग्लैमरस अवतार प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इन गॉर्ज‍ियस तस्वीरों के साथ निया का कैप्शन भी जबरदस्त है। उन्होंने लिखा- ‘मुझे वो लड़क‍ियां पसंद हैं जो ऐसी दिखाई देती हैं जैसे क‍ि वे लोगों को मारने के लिए जीती हैं’।

वही न‍िया की ये फोटोज लोगों को अपना दीवाना बना रही है। प्रशंसकों ने उनकी खूब प्रशंसा की है। क‍िसी ने उन्हें ‘ब्यूटीफुल’ कहा है तो क‍िसी ने उन्हें ‘स्टन‍िंग’ कहा है। उनकी तस्वीर की बात करें तो इसमें निया ने ब्लैक कलर की डीप नेक एंड फुल स्लीव्स वाली टॉप के साथ ब्लैक डेन‍िम्स डाली है। फुटवियर में उन्होंने ब्लैक बूट्स का इस्तेमाल किया हैं। इस आउटफिट में वे ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। हाल ही में निया ने अपनी फ्रेंड शारदा के साथ मुंबई की सड़क पर डांस करते हुए एक वीड‍ियो साझा किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

साथ ही इस वीडियो को दोनों ने रोड पर ही शूट किया है। दोनों अपनी गाड़ी के बोनट के पास खड़ी दिखाई दे रही हैं, जिसके पश्चात् वह बीट्स पर अपने क्लासी मूव्स दिखाती हैं। इस वीडियो में न‍िया तथा शारदा सॉसी सैंटाना के सांग वॉक पर परफॉर्म कर रहे हैं। आधी रात को दोनों की ये मिडनाइट मस्ती वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ध्यान रहे कि निया सोशल मीडिया पर आए दिन बोल्ड अवतार में दिखाई दे जाती हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.