April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

यूपी के हाथरस में तीन लोगों ने दलित लड़की का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म

1 min read

आगरा: उत्तर प्रदेश के हाथरस के एक गांव में तीन लोगों ने एक दलित लड़की का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। कथित तौर पर 29 मार्च को लड़की का अपहरण कर लिया गया था, जब वह घर से बाहर टहल रही थी। इस मामले में अब तक दो आरोपियों की पहचान की गई।

29 मार्च की दोपहर लगभग 2 बजे 16 वर्षीय लड़की घर के बाहर टहल रही थी। इस दौरान पहचाने गए आरोपियों में से एक ने कथित तौर पर लड़की के नाक और मुंह को कपड़े के टुकड़े से ढक दिया था। इसके बाद लड़की बेहोश हो गई। जब उसे होश आया, तो लड़की ने देखा कि वह दूसरे पहचाने गए आरोपी की बहन के घर पर थी।

रात में तीन लोगों ने कथित रूप से लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसके चिल्लाने पर उसके मुंह में कपड़े का टुकड़ा डाल दिया गया। आरोपी ने लड़की को अगले दिन उसके गांव में छोड़ दिया। किशोरी ने घर पहुंचने पर अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई।

‘पुलिस ने मुझे मेरे पिता और भाई को गिरफ्तार करने की धमकी दी’

किशोरी ने मीडिया को बताया कि कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई। उसने कहा, “साथ ही पुलिस ने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने आरोपियों के खिलाफ बात की तो मुझे मेरे पिता और भाई के साथ गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

एसपी ने कहा कि आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम और SC/ST अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने दावा किया कि अपने प्रारंभिक बयान के दौरान, किशोरी ने बलात्कार का आरोप नहीं लगाया था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.