May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुहाना खान की ड्रेस के प्राइज जान कर रह जायेंगे हैरान आइये जानते है सुहाना ड्रेस पर कितना करती है खर्च

1 min read

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी उन स्टार डॉटर्स में शुमार हैं जिनके चर्चे उनके बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही मशहूर हैं. सुहाना अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं.

आज हम आपको सुहाना की वारड्रोब से उनकी कुछ बेहद कीमती ड्रेसेस दिखाने जा रहे हैं. सुहाना की इस ड्रेस की कीमत जानकर आपको होश फाख्ता हो जाएंगे. तो देर किस बात कि देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का…

मुंबई में अर्थ रेस्तरां जिसे गौरी खान ने डिजाइन किया था उसकी ग्रैंड ओपनिंग में जब सुहाना खान अपने पापा शाहरुख के साथ ऑरेंज कलर की इस वन पीस ड्रेस में पहुंची तो पहली बार अपनी हॉटनेस और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में आईं.

ऐसे में सुहाना की इस ड्रेस और लुक के चर्चे आज भी खूब होते हैं. सुहाना ने इस दौरान डिजाइनर Herve Leger की बैंडेज ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस के प्राइज टैग की बात करें तो इसकी कीमत 60,000 रुपए है.

बात करें सुहाना की दूसरी ड्रेस की तो ये है ग्लैमरस ऑफ शॉल्डर सिल्वर वन पीस ड्रेस जिसे मोनिशा जयसिंह ने डिजाइन किया है. सुहाना का ये लुक उनकी फेयरवेल पार्टी का है. इस लुक को पूरा करने के लिए सुहाना ने हाई हील्स पहनी थी. सुहाना के वारड्रोव में ये ड्रेस सबसे महंगी ड्रेसेस में शुमार है.

अपने परिवार के साथ एक नए साल की पार्टी में सुहाना खान ने एक आकर्षक ब्लैक ड्रैगन बालमैन ड्रेस पहनी थी और इसे गोल्डन हील्स के साथ पेयर किया था.

इस खूबसूरत ड्रेस की कीमत 2.17 लाख रुपये थी. इस पोशाक में सुनहरे कढ़ाई के साथ एक ड्रैगन तैयार किया गया है और इसमें एक बॉडीकॉन फिट है. इस ड्रेस की कीमत सुनकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं.

डिजाइनर ब्रांड कार्ल लेगरफेल्ड के एक महंगे ब्लैक जैकेट के साथ एलेक्जेंड्रा वोंग स्वेटपैंट और क्रॉप टॉप वाले इस लुक में सुहाना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस कैजुअल जैकेट की कीमत करीब 25,000 रुपये है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.