May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने वैक्सीन लगवाने के लिए खुद को बताया फ्रंटलाइन वर्कर

1 min read

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने एक बयान जारी कर इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने अनुचित तरीकों से कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाई है. हालांकि ठाणे नगर निगम (टीएमसी) ने महाराष्ट्र बीजेपी के आरोप के बाद रविवार को इस मामले में जांच के आदेश दिया है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि मीरा ने जहां से वैक्सीन लगवाई है, वो सेंटर ‘फ्रंटलाइन वर्कर्स’ के लिए था.

बता दें कि मीरा चोपड़ा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास की कजिन हैं. मीरा ने ठाणे नगर निगम पार्किंग प्लाजा सेंटर में वैक्सीन लगवाई है. टीएमसी के प्रवक्ता और डीएमसी संदीप मालवी ने पत्रकारो को बताया कि ठाणे नगर निगम के कमिश्नर विपिन शर्मा ने डिप्टी मुंसिपल कमिश्नर(हेल्थ) की अध्यक्षता में जांच के आदेश दिए. इस मामले की रिपोर्ट को तीन दिन में जमा करना है.

संदीप मालवी ने आगे कहा कई रिपोर्ट में कहा गया कि मीरा चोपड़ा ने ठाणे के एक सेंटर पर वैक्सीन लगवाई थी. इसके सभी पक्षों के साथ जांच की जाएगी और अगर गलत तरीके से वैक्सीन लगवाई गई है, तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी होगी.” लेकिन मीरा चोपड़ा ने इन आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है.

मीरा चोपड़ा ने लिखा हम सभी को वैक्सीनेशन करवाना है और हम सभी ऐसा करने के लिए कोशिश बी कर रहे हैं. ठीक इसी तरह मैंने भी उन लोगों से सहायता लेने की कोशिश की, जिन्हें मैं जानती हूं और 1 महीने के बाद मुझे मेरा रजिस्ट्रेशन मिला है. मुझसे बस मेरा आधार कार्ड भेजने के लिए कहा गया था, जो आधार कार्ड सोशल मीडिया पर घूम रहा है वह मेरा नहीं है.

मीरा चोपड़ा ने आगे लिखा आधार कार्ड के जरिए मेरा रजिस्ट्रेशन किया गया है और वहीं मेरा आईडी है, अगर आईडी पर आपका साइन नहीं है तो यह वैद्य नहीं माना जाता है. मैंने भी वो फर्जी आईडी कार्ड देखा है. जब वह ट्विटर पर शेयर किया गया. मैं ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं देती अगर ऐसी कोई आईडी बनी है तो मैं खुद जानना चाहती हूं कि कब और कैसे बनी.?

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.