April 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अर्जुन कपूर ने लिखा- मैं मां के प्यार को मिस करता हूं,

1 min read
अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के प्रोमोशन में लगे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्हें खट्टी-मीठी हर तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है. वैसे अर्जुन पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा से अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहे. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपनी स्वर्गीय मां मोना कपूर को लिखा एक लेटर शेयर किया है, जो उन्होंने 12 साल की उम्र में लिखा था. 
इस लेटर में अर्जुन ने कविता लिखी है. इसे शेयर करते हुए अर्जुन कपूर न लिखा- हाथ से लिखी गई यह कविता मुझे मिली है. खराब लिखावट के लिए माफ करना. मैं जब 12 साल का था तब मैंने अपनी मां के लिखा था. यह मेरा सबसे सच्चा रूप, जब मैं अपनी मां को उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहना चाहता था, जो उन्होंने मुझे दिया.

अर्जुन कपूर ने लिखा-  मैं उनके प्यार को मिस करता हूं, लेकिन मेरे पास यह मानने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है कि मुझे उनका प्यार नहीं मिलेगा. कई बार मुझे यह खुद के साथ नाइंसाफी लगती है और मैं विचलित होने लगता हूं. मैं खुद को बेबस महसूस करता हूं. मैं सिर्फ एक बेटा होने के नाते लिख रहा हूं. काश, मां एक बार फिर मुझे बेटा कहकर बुलातीं और मैं सुन पाता. जब भी उनकी याद आती है, सबकुछ बेमानी लगता है. आठ साल पहले मैं टूट गया था, अब हर दिन मैं खुद को संभालता हूं और मुस्कुराते हुए उठता हूं, लेकिन उनकी कमी कभी पूरी नहीं होगी. अर्जुन ने आगे लिखा कि मुझे नहीं पता कि मैं यहां क्यों लिख रहा हूं, लेकिन ऐसा मुझे लगता है कि जिंदगी हम पर असर डालती है.  मैं कोई हीरो नहीं हूं. मुझ पर भी असर पड़ता है. मां आपकी बहुत याद आती है.मॉम आप जहां भी हैं खुश रहिए. मैं आपको सबसे ज्यादा प्यार करता हूं.
बता दें कि कुछ समय पहले अर्जुन कपूर ने मलाइका के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी. वहीं मलाइका ने भी अर्जुन से अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था. मलाइका ने एक चैट शो में कहा था कि अर्जुन कपूर से मेरी शादी ड्रीम वेडिंग होगी. यह एक व्हाइट वेडिंग सेरेमनी होगी. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ‘पानीपत’ की रिलीज के बाद मलाइका और अर्जुन शादी की डेट फाइनल कर सकते हैं.
loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.