May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ज्वैलर्स की दुकान में चोरों का डाका, पांच लाख का माल किया पार

1 min read

कानपुर में श्याम नगर स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान से शनिवार सुबह शातिर चोरों ने करीब पांच लाख का सामान पार कर दिया। सुबह क्षेत्रीय लोगों ने दुकान का ताला टूटा देखा तो चोरी की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

राजीव नगर लाल बंग्ला निवासी नितिन सिंह की श्याम नगर पुल के नीचे नितिन ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब 9 बजे वह रोज की तरह दुकान बंद करके घर चले गए थे।

सुबह करीब 6 बजे क्षेत्रीय लोगों ने दुकान का शटर उठा देखकर उन्हें जानकारी दी। मौके पर पहुंच कर उन्होंने देखा तो पता चला कि चोरों ने चैनल और शटर में लगे तालों को काट दिया। उसके बाद चोरों ने शटर को जैक से उठाकर दुकान में दाखिल हो गए।

जिसके बाद चोरों ने दुकान के काउंटर में रखे चांदी के बर्तन, डायमंड की अंगूठी व अन्य ज्वैलरी समेत करीब पांच लाख का माल पार कर दिया। वहीं पुलिस के आने के बाद पता चला कि शातिर चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खराब कर दिया है।

जिस वजह से फिलहाल सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाई है। वहीं मौके पर पहुंचे डॉग स्क्वायड की टीम दुकान में जांच करने के बाद श्याम नगर क्रॉसिंग तक पहुंच कर लौट आई।

जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर क्रॉसिंग की तरफ से भी होकर भागे हैं। थाना प्रभारी रणजीत राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द से जल्द उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.