April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दिलीप कुमार के निधन पर शोक प्रकट किया

1 min read

देश के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार का आज सुबह निधन हो गया. दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. आज सुबह 7.30 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली. दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत के चलते 29 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

दिलीप कुमार के निधन पर सिनेमा से लेकर राजनीति के लोगों ने दुख जताया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर श्रद्धांजलि दी है. वहीं, सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी दिलीप कुमार के निधन पर शोक प्रकट किया.

अखिलेश ने ट्वीट कर दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी है. इस ट्वीट में उन्होंने दिलीप कुमार के साथ अपनी एक पुरानी फोटो भी शेयर की है. अखिलेश ने कहा,मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती

और चाहने वालों की याद उन्हें कहीं जाने नहीं देगी. वो ‘मुग़ल-ए-आज़म’ का बगावती अंदाज़. ‘सलीम’ का अमर किरदार. आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब। श्रद्धांजलि.

बता दें कि दिलीप कुमार काफी समय से बीमार चल रहे थे. दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र फैजल फारुखी ने आज एक्टर के ट्विटर से उनके निधन की जानकारी दी. उन्होंने लिखा- बहुत भारी दिल से ये कहना पड़ रहा है कि अब दिलीप साब हमारे बीच नहीं रहे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.