May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लखनऊ : कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं ने सदर तहसील पर थाली बजाकर किया धरना प्रदर्शन

1 min read

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की लगातार बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने बुधवार से अपना आंदोलन शुरू कर दिया है. आंदोलन की शुरुआत कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में तहसील स्तर पर प्रदर्शन कर की.

लखनऊ में महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ममता चौधरी के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं के साथ सदर तहसील पर थाली बजाकर धरना प्रदर्शन किया.

ममता चौधरी ने कहा कि देश में इतनी महंगाई कभी नहीं हुई. इस सरकार से पहले पेट्रोल कभी 100 रुपये नहीं पहुंचा. उन्होंने कहा कि रसोई गैस 834 तक पहुंच गई है. सरकार ने उज्ज्वला योजना में गैस कनेक्शन तो दे दिए लेकिन इतनी महंगी गैस गरीब आदमी कैसे लेगा, ऐसे कनेक्शन का क्या फायदा.

महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने सदर तहसील परिसर में थाली बजाकर विरोध जताया. कांग्रेस का ये विरोध प्रदर्शन 17 जुलाई तक चलेगा. इसमें 17 जुलाई को राज्य स्तरीय आंदोलन के तहत विधानसभा के घेराव की तैयारी है.

असल में विधानसभा चुनाव अब करीब ही हैं. ऐसे में कांग्रेस एक तरफ अपने पूरे संगठन, विभिन्न विंग को मजबूत भी कर रही है. हाल में कांग्रेस ने अपने विंग सेवा दाल

यूथ विंग NSUI, महिला विंग समेत अन्य प्रकोष्ठ और मोर्चों के साथ बैठक की थी. कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एक तरफ खुद को मजबूत करने में लगी है तो दूसरी तरफ सरकार को घेरने की रणनीति पर काम चल रहा है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.