May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

U.P आगरा :- योगी आदित्यनाथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में आज होंगे शामिल …

1 min read

सीएम योगी  गोरखपुर से रवाना होकर आगरा के खेरिया हवाई अड्डे पर उतरेंगे. यहां से वह सीधे आगरा कॉलेज मैदान पहुंचेंगे. 1:30 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे. बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का राष्ट्रीय अधिवेशन पिछली बार गुजरात में हुआ था.और इस बार आगरा में 22 से 25 नवंबर तक होगा. जेएनयू के छात्रसंघ अध्यक्ष के चुनाव में छात्रों की लेफ्ट विंग को कड़ी टक्कर देने वाली ABVP की नव नियुक्त राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी खुद कार्यक्रम की तैयारियों में जुटी हैं.

मुख्यमंत्री खेरिया एयरपोर्ट पर सुबह 11.15 बजे पहुंंचेंगे। वहां से सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। सुबह 11:30 बजे से पूर्वान्ह एक बजे तक वह आयोजन स्थल पर ही रहेंगे। पूर्वान्ह 1.25 बजे वह खेरिया एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। उनके आगमन को लेकर आगरा कॉलेज से लेकर पूरा प्रशासनिक अमला देर रात तक तैयारियों में जुटा रहा। शहर में सफाई से लेकर, सड़कों को दुरुस्त करने के साथ ही कई स्थानों पर नई सड़कें भी बिछा दी गईं। एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक कड़ा सुरक्षा घेरा रहेगा। रविवार को एडीजी अजय आनंद ने भी कार्यक्रम स्थल के सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया।

शहर की सभी सड़कों के किनारे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषदके ध्वज लहराने लगे हैं. जगह-जगह स्वागत द्वार बनाये गए हैं. आयोजक इस राष्ट्रीय अधिवेशन को यादगार बनाना चाहते हैं, इसलिए तैयारियों में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.