September 25, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मुख्यमंत्री ने जनपद झांसी में प्रधानमंत्री जी के 19 नवम्बर, 2021 को प्रस्तावित भ्रमण के दृष्टिगत झांसी किले का स्थलीय निरीक्षण किया

1 min read

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जनपद झांसी में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के 19 नवम्बर, 2021 को प्रस्तावित भ्रमण के दृष्टिगत झांसी किले का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यक्रम के सम्बन्ध में की जा रही तैयारियों का जायजा लिया तथा सभी कार्यों को तत्काल पूर्ण कराने के निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री जी ने प्रधानमंत्री जी के प्रस्तावित भ्रमण के सम्बन्ध में जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि 18 व 19 नवम्बर, 2021 को स्वच्छ भारत अभियान के अन्तर्गत नगरीय तथा ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष स्वच्छता अभियान संचालित किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिन परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया जाना है, उनसे जुड़े अधिकारीगण सम्बन्धित स्थलों पर ही उपस्थित रहना सुनिश्चित करें।
बैठक के दौरान मुख्यमंत्री जी को जिलाधिकारी ने प्रधानमंत्री जी के आगमन सम्बन्धी तैयारियों की विस्तृत जानकारी दी तथा शिलान्यास एवं लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं के सम्बन्ध में अवगत कराया।
इस अवसर पर जनपद के प्रभारी मंत्री/आबकारी एवं मद्यनिषेध मंत्री श्री राम नरेश अग्निहोत्री सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण तथा शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.