April 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

देखे बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पहुची अपने ड्राइवर की शादी में

1 min read

अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं इनमें दिलवाले, मोहरा, दुल्हे राजा, लाडला, अंदाज अपना अपना और छोटे मियां बड़े मियां जैसी फिल्म शामिल हैं. 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री ने कॉमेडी से लेकर इमोशनल और सीरियल रोल को उन्होंने शानदार तरह से निभाया है. इसी वजह से रवीना टंडन एक दौर में हर एक अभिनेता के साथ फिल्मों में दिखाई दी. फिलहाल रवीना ने अब फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. लेकिन पिछले दिनों रवीना को स्टार प्लस के सेलेब्स रियलिटी शो नच बलिए 9 में देखा गया था.

‘अंखियों से गोली मारे’ को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि रवीना टंडन अपने ड्राइवर की शादी में परिवार के साथ शिरकत की. इस मौके पर खास बात यह हुई रवीना के साथ उनके पति अनिल थडानी, बेटी राशा और उनकी सासु मां मौजूद थे. जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस दौरान रवीना टंडन पिंक कलर का सूट और खुले बालों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

वहीं उनकी बेटी राशा लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहने काफी सुंदर लग रही थीं. रवीना टंडन अपने से जुड़े लोगों के बहुत करीब हैं फिर चाहे उनका ड्राइवर हो या फिर मेकअप आर्टिस्ट. इतना ही नहीं रवीना अपने दोनों बच्चों को भी लोगों से जुड़े रहने की सलाह देती है और अभिनेत्री ऐसे मौके पर अपने बच्चों को साथ भी लेकर जाती है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.