May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए अरविंद केजरीवील ने दिया बड़ा बयान

1 min read

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले तेजी से भारत में बढ़ रहे हैं. ओमिक्रॉन के खतरे के बीच राजधानी दिल्ली में कोरोना के केस में भी काफी उछाल देखने को मिल रहा है.

अब दिल्ली में कोरोना के खतरे को देखते हुए अरविंद केजरीवील ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि लोगों को कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है. अभी राजधानी में करीब 2500 से 3000 मामले प्रतिदिन आ रहै हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों को कहा है कि किसी को कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है. फिलहाल 2500 से 3000 केस हर दिन सामने आ रहे हैं. वहीं राजधानी में अभी फिलहाल 6360 कोरोना के एक्टिव केस है. वहीं जो लोग कोरोना से बीमार है उन सब में से लगभग किसी को भई अस्पताल आने की जरूरत नहीं पड़ रही है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के खतरे के बीच जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली सरकार ने फिलहाल 37 हजार ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था की है. इन 37 हजार बेड में से केवल 82 बेड पर ही मरीज मौजूद हैं.

वहीं 6000 लोग दिल्ली में कोरोना से पीड़ित हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘मैं आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि सभी नए मामलों हल्के लक्षण है इसलिए घबराने की कोई जरूरत नहीं है.

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा भारत में लगातार बढ़ते जा रहा है. ओमिक्रॉन के खतरे के बीच कई राज्य सरकारों ने अपने राज्य में कई तरह की पाबंदियां लगाई है.

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 27 हजार 553 नए केस सामने आए हैं. वहीं, 284 लोगों की मौत हो गई. देश में अबतक कोरोना के ओमिक्रोन वेरिएंट के 1525 मामले सामने आ चुके हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.