May 5, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पंजाब: अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता को पाकिस्तान से मिली धमकी

1 min read

बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। पैसे न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। संतोख सिंह को शनिवार को एक पाकिस्तानी नंबर से धमकी भरा फोन आया। फोन करने वाले ने अपने आप को पाकिस्तानी नागरिक बताया और 50 लाख रुपये की मांग की।

कॉलर ने कहा कि हमें आपके बारे में सारी जानकारी है, क्या करते हो.. और कहां रहते हो। तुम्हारी बेटी ने काफी पैसे कमा लिए हैं। तुम भी माइनिंग मामले में टांग अड़ा रहे हो, जो ठीक नही है। अच्छा यही है कि तुम 50 लाख रुपये दे दो। नहीं तो तुम्हारा हाल भी शिवसेना नेता सुधीर सूरी जैसा ही होगा।

उल्लेखनीय है कि शिवसेना (टकसाली) के नेता सुधीर सूरी की पांच नवंबर 2022 को अमृतसर में धरने के दौरान दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। थाना ब्यास के प्रभारी गुरिंदर सिंह ने कहा कि अभी तक उनके पास शिकायत नहीं आई है। शिकायत आती है तो वह जांच करेंगे। उन्होंने बताया कि संतोख सिंह को पहले ही सुरक्षा दी गई है।

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने 24 दिसंबर 2021 को भाजपा का दामन थामा था। भाजपा में आने से पहले संतोख सिंह विधानसभा और लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। 2022 में भी संतोख सिंह को अज्ञात मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। फोन करने वाले आरोपी ने उन्हें दिवाली से पहले हत्या करने की धमकी दी थी। इससे पहले 2021 में ही बाइक सवार दो युवकों ने उनकी कार पर फायरिंग की थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार युवकों पर केस दर्ज किया था।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.