April 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Airtel जल्द ही लाने वाला है नया प्लान लॉन्च और ₹20 और ₹50 के टॉकटाइम रिचार्ज लॉन्च करेगा .

1 min read

अगर आप भी एयरटेल ग्राहक हैं तो ऐप में ‘बेस्ट प्लान’ मेन्यू के ‘टॉकटाइम’ सेक्शन में जाकर नए प्रीपेड प्लान को चैक कर सकते हैं। अब बात Airtel के नए 100 रुपये वाले प्लान की। यह प्लान 81.75 रुपये के टॉकटाइम के साथ आ रहा है। इसी के साथ यूजर को 28 दिनों की आउटगोइंग वैधता और इनकमिंग कॉल के लिए लाइफटाइम एक्टिवेशन वैधता मिलेगी। 500 रुपये वाला रीचार्ज पैक 420.73 रुपये के टॉकटाइम, 28 दिनों की आउटगोइंग वैधता और लाइफटाइम एक्टिवेशन वैधता के साथ आ रहा है।

गौर करने वाली बात यह है कि ये प्लान मोबाइल डेटा और एसएमएस की सुविधा से लैस नहीं है। Airtel द्वारा री-लॉन्च किए 100 रुपये और 500 रुपये वाले प्रीपेड पैक को सबसे पहले वेबसाइट TelecomTalk ने रिपोर्ट किया है। इस सप्ताह के शुरुआत में Airtel ने Reliance Jio से मुकाबले के लिए अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नए वार्षिक प्लान को लॉन्च किया था। एयरटेल के इस नए प्लान की कीमत 1,699 रुपये है। Airtel का यह प्रीपेड पैक अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा से लैस है। गौर करने वाली बात यह है कि यह प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Airtel ने पेश किए दो नए टॉक-टाइम प्लान्स: इनकी कीमत 20 रुपये और 50 रुपये है। 20 रुपये के रिचार्ज के तहत यूजर्स को 14.95 रुपये का टॉक-टाइम दिया जाएगा। वहीं, 50 रुपये के प्लान में यूजर्स को 39.37 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। इन प्लान्स में कोई सर्विस वैधता नहीं दी गई है। इन प्लान्स का इस्तेमाल यूजर्स तब तक कर सकते हैं जब तक आपने नंबर की सर्विस एक्टिव है।


loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.