April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जानें पाकिस्तान के तारेक फतेह ने दिल्ली में प्रदर्शन पर क्या कहा

1 min read

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में देश के कई इलाकों में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसपर सोशल मीडिया पर नेताओं से लेकर कई तरह की हस्तियों की प्रतिक्रिया आ रही है।

जयराम रमेश ने खटखटाया SC का दरवाजा

जयराम रमेश ने नागरिकता कानून पर भड़की हिंसा के बीच ट्वीट कर कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के कारण पैदा हुई स्थितियों को देखते हुए आज मैंने मामले की तत्काल सुनवाई के लिए माननीय उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।माननीय न्यायाधीशों ने मेरी चुनौती को बुधवार को सूचीबद्ध करने पर सहमति व्यक्त की है।

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

राहुल गांधी ने नागरिकता कानून को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, ‘CAB और NRC भारत पर फासीवादियों द्वारा फैलाए गए बड़े ध्रुवीकरण के हथियार हैं।मैं उन सभी के साथ एकजुटता से खड़ा हूं जो सीएबी और एनआरसी के खिलाफ शांति से विरोध कर रहे हैं।’

दिग्विजय सिंह ने लगाए आरोप

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नागरिकता कानून पर बोलते हुए कहा है कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, एक राष्ट्र जो विभाजन के आघात से गुज़रा और नेहरू पटेल के नेतृत्व की वजह से आज़ाद अंबेडकर विश्व के सबसे बड़े सफल लोकतंत्र बन गए, एक बार फिर मोदी सरकार द्वारा चरम सांप्रदायिक विभाजन में फेंक दिया जा रहा है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.