April 27, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सस्ता हो गया पेट्रोल, लगातार छठे दिन आई है गिरावट

1 min read

 नोएडा में सप्ताह के पहले दिन आज पेट्रोल 76.05 रुपये प्रति लीटर पर और डी़जल 66.35 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, गुरुग्राम में आज सोमवार को पेट्रोल 74.25 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.35 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

चेन्नई में पेट्रोल का भाव आज घटकर 77.65 रुपये प्रति लीटर पर आ गया हैं। यहां भी पेट्रोल की कीमत में आज 5 पैसे की ही कमी हुई है। वहीं, डीजल यहां अपने पुराने भाव 69.81 रुपये प्रति लीटर पर ही मिल रहा है।

पेट्रोल की कीमत में आज 5 पैसे की ही कमी आई है। भाव में इस कमी से यहां पेट्रोल 80.35 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। उधर डीजल यहां अपने पुराने भाव 69.27 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है।

पेट्रोल के भाव में 5 पैसे की गिरावट आई है। जिससे पेट्रोल यहां 77.35 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं, डीजल यहां अपनी पुरानी कीमत 68.45 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है।

आज लगातार छठे दिन गिरावट देखने को मिली है। राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में सप्ताह के पहले दिन आज सोमवार को पेट्रोल की कीमत में करीब 5 पैसे की गिरावट देखने को मिली है। वहीं, डीजल की कीमत में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। आइए भिन्न-भिन्न शहरों में पेट्रोल और डीजल का भाव जानते हैं। दिल्ली में आज सोमवार को पेट्रोल की कीमत में 5 पैसे की कमी आई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.