May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बॉलीवुड में आने से पहले ये बनना चाहती हैं सुमन राव,117 देशों की सुंदरियों को दी थी मात।

1 min read

सुमन राव से जब एक इंटरव्यू में फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अभी सीए की पढ़ाई कर रही हैं और पहले वो इस पढ़ाई को पूरा करना चाहती हैं। यानी सुमन राव का सबसे पहले प्लान सीए बनना है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में आपका अगला स्टेप होगा और अगर हां तो किस एक्टर और डायरेक्टर के साथ होगा? इस सवाल के जवाब में सुमन ने एक्टर और निर्देशक का नाम बताने से मना कर दिया और कहा कि मैं जानती हूं कि हर किसी को यह मौका नहीं मिलता है और मैं इस प्लेटफॉर्म को सकारात्मक तरीके से इस्तेमाल कर सकती हूं और मेरे लिए आ रहे मौकों को हासिल करना चाहूंगी।

इससे पहले सुमन राव मिस इंडिया का ताज जीत चुकी हैं। सुमन राव ने करीब 117 देशों की सुंदरियों को मात देकर तीसरा स्थान हासिल किया था। सुमन राजस्थान के उदयपुर के पास एक गांव की रहने वाली हैं, लेकिन वो लंबे समय से मुंबई में ही रह रही हैं।

सुमन राव ने इससे पहले फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम किया था और उन्हें मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में मिस एशिया चुना गया। सुमन राव का भले ही फिल्म जगत में आने का मन हो लेकिन उससे पहले वो अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान देना चाहती हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.