May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सोमवार को डटी रही रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’, ‘द बॉडी’ का निकला दम।

1 min read

शुक्रवार (13 अक्टूबर) को मर्दानी 2 भारत में 1600 और ओवरसीज़ में 505 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी। घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म ने 3.80 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि शनिवार को 6.55 करोड़ और रविवार को 7.80 करोड़ जमा किये थे। 

मर्दानी के कलेक्शंस भी गिरे और अनुमान है कि फ़िल्म ने पहले सोमवार को लगभग 3 करोड़ जमा किये हैं। अगर ओपनिंग के आंकड़ों से तुलना करें तो पहले सोमवार की कमाई ठीकठाक मानी जाएगी। अब चार दिनों में मर्दानी 2 का नेट बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन 21 करोड़ के आस-पास हो गया है। 

 ओवरसीज़ में भी मर्दानी 2 ने दर्शकों को अपनी तरफ़ खींचा है। तरण आदर्श के मुताबिक फ़िल्म ने 15 दिसम्बर तक ओवरसीज़ में 8.20 लाख डॉलर यानि लगभग 5.81 करोड़ रुपये जुटा लिये हैं। अगर मुख्य फ़िल्म बाज़ारों की बात करें तो अमेरिका और कनाडा में फ़िल्म ने 1.84 लाख डॉलर, यूएई और खाड़ी देशों में 4.20 लाख डॉलर और ब्रिटेन में 50 हज़ार डॉलर का कारोबार किया है। 

 फ़िल्म की कहानी एक ऐसे अपराधी को पकड़ने के विषय पर आधारित है, जो महिलाओं के ख़िलाफ़ बेहद क्रूरता के साथ अपराध को अंजाम देता है। इसकी उम्र भी बेहद कम है। फ़िल्म में इस क्रूर और कम उम्र अपराधी का रोल में टीवी एक्टर विशाल जेठवा ने निभाया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.