April 24, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

ऋतिक रोशन: की ‘सुपर 30’ इस वीकेंड में कमाए इतने करोड़, कमाई में आया भारी उछाल

1 min read

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म सुपर 30 (Super 30) को रिलीज हुए एक सप्ताह पूरा हो चुका है। सुपर 30 की साप्ताहिक कमाई की लिस्ट सामने आई है।  ऋतिक रोशन की फिल्म ने बीते रविवार को यानि फिल्म के दसवें दिन अच्छी कमाई की है। फिल्म ने इस वीक अपने रफ्तार बढ़ाते हुए 10वें दिन  10  करोड़ की कमाई की है।

खबरों की मानें तो फिल्म सुपर 30 का यह रफ्तार रहा तो इस सप्ताह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। आपको बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को जहां फिल्म 4.51 करोड़ रुपये का आंकड़ा दर्ज करा पाई थी तो वहीं, शनिवार को फिल्म बेहतरीन कमाई का आंकड़ा दर्ज कराते है कुल 8.53 करोड़ रुपये की रकम हासिल की थी।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुपर 30 (Super 30)’ ने रविवार को करीब 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की। इसी के साथ रविवार की कमाई के साथ फिल्म की कुल कलेक्शन 99 करोड़ रुपये हो गया है। आपको बता दें कि ट्रेड एक्सपर्ट्स की तरण आर्दन  ने अनुमान लगाया था कि फिल्म रविवार को 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा हासिल कर लेगी।

फिल्म सुपर 30 की कहानी बिहार के आनंद कुमार की है जो मैथ्स का जीनियस है। अपनी मेहनत से उसे कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला भी मिल जाता है। लेकिन हालात उसे हरा देते हैं और वह कोचिंग सेंटर में काम करने लगता है। इसके बाद एक दिन वो फैसला करता है कि हालात से मजबूर बच्चों के ख्वाबों को सच करेगा। अब ऋतिक की वर्कफ्रंट की बात करें आपको बता दें कि  ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक साथ निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) की फिल्म वॉर (War) में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल सिनेमाघर पहुंचेगी और मेकर्स ने इसकी रिलीज के लिए 2 अक्टूबर का दिन तय किया है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.