May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले।

1 min read

हिंदुस्तानी भाऊ के घर से बाहर होने के बाद घरवालों ने फिर एक दूसरे को नॉमिनेट किया गया है। खास बात यह है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस प्रक्रिया में हिस्सा लिया। ‘बिग बॉस’ ने इस बार की नॉमिनेशन प्रक्रिया खुलेआम करवाई। घरवालों को एक दूसरे के सिर पर बोतल फोड़ के जिसे बेघर करना चाहते हैं उन्हें नॉमिनेट करना था। इस तरह से इस बार घर से बेघर होने के लिए सात लोग नॉमिनेट हुए।  सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही नॉमिनेट थे क्योंकि आसिम को धक्का देने की वजह से ‘बिग बॉस’ ने उन्हें दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया था। इस तरह से सिद्धार्थ के अलावा छह और लोग नॉमिनेट हुए। 

विकास गुप्ता ने इस पॉवर का उपयोग करते हुए आसिम रियाज को नॉमिनेट किया। विकास ने जैसे ही आसिम का नाम लिया तो उन दोनों की बहस शुरू हो गई। विकास ने आसिम को नॉमिनेट करना का कारण माहिरा के घर से आई चिट्टी फाड़ना बताया। इसके बाद आसिम की विकास से कहासुनी हो गई। आसिम ने कहा- ‘मेरे पास कैप्टेंसी की दावेदारी पाने का आखिरी मौका था।’ इस नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी भड़ास भी निकाली। 

इसके बाद शेफाली से कहा कि आपको मैं जानता हूं उस तरह से आप सामने नहीं आईं। इसी कारण  से आपको नॉमिनेट कर रहा हूं।’ 16 दिसंबर के एपिसोड में रश्मि और अरहान भी अलग हो गए। इन दोनों ने आपस में बात की गई। रश्मि ने अरहान से कहा- ‘आपने जो बातें कहीं उनका तरीका ठीक नहीं था। मुझे बुरा लगा।’ यह कहते हुए वह भावुक भी हो गईं। 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.