April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

CAA के समर्थन में जूही चावला, मोदी की तारीफ ओर कहा

1 min read

नई दिल्ली/मुंबई : जेएनयू में छात्रों के आंदोलन और नागरिकता संशोधन कानून के विरोध और समर्थन में फिल्म हस्तियों के बयानों का सिलसिला जारी है। नया नाम है बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जूही चावला का। जेएनयू में हिंसक प्रदर्शनों को लेकर जूही चावला ने भी टिप्पणी की है। उन्होंने एक तरह से हिंसक प्रदर्शनों पर सवाल उठाते हुए कहा कि चीजों को तोड़ने में वक्त नहीं लगता है, लेकिन जोड़ने में समय लगता है। 

अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू, गौहर खान, ऋचा चड्ढा जैसे सितारों के सीएए और एनआरसी जैसे कानूनों पर विरोध दर्ज कराने के बाद दीपिका पादुकोण ने भी जेएनयू जाकर स्टूडेंट्स को सपोर्ट किया है. अब बीते दौर की एक्ट्रेस जूही चावला ने बीजेपी समर्थित एक प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया है.

अब बीते दौर की एक्ट्रेस जूही चावला ने बीजेपी समर्थित एक प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया है. ये प्रोटेस्ट ‘फ्री कश्मीर प्लेकार्ड’ के खिलाफ था जिसे राइटर मेहक मिर्जा प्रभु मुंबई में हुए प्रदर्शन के दौरान लेकर आई थीं. बता दें कि मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर सीएए-एनआरसी कानून के खिलाफ और जेएनयू हिंसा के खिलाफ काफी बड़ा प्रदर्शन हुआ था.

जूही ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ– उन्होंने कहा, आप में से कितने लोग हैं जिन्होंने पिछले पांच सालों में एक भी दिन छुट्टी नहीं ली है. मैं किसी पार्टी या पॉलिटिक्स की बात नहीं कर रही हूं. मैं एक इंसान के बारे में बात कर रही हूं जो हमारा प्रधानमंत्री है और जो लगातार हमारे देश को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा है.  उन्होंने कहा कि हम शूट पर जाते हैं और अपनी जॉब को लेकर चिंता करते हैं. मीडिया अचानक से हमसे सीएए को लेकर राय जानना चाह रहा है. लेकिन हमने अभी तक इस मुद्दे को समझा नहीं है, ना ही बाकी लोगों ने समझा है तो आप क्यों हमसे एक प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं ? सभी लोग सरकार को इतनी जल्दी दोषी क्यों ठहरा रहे हैं? मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हैं तो आपकी तीन उंगलियां आपकी तरफ प्वॉइंट हो जाती है. आप समस्याओं को सुलझाने के लिए क्या कर रहे हैं ?

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.