May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

CAA को लेकर अनुराग कश्यप का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला : कहा अपने बाप और खानदान का बर्थ सर्टिफिकेट दिखाए

1 min read

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार सरकार का विरोध कर रहे अनुराग कश्यप ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। जब से भारत सरकार नागरिकता संशोधन अधिनियम का बिल लेकर आयी है देश के कई हिस्सों में इसके विरोध में प्रदर्शन हो रहे है। फिल्म इंडस्ट्री के कई नामचीन चेहरे भी सी बिल का पुरजोर विरोश कर रहे है। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप भी मुखर होकर इस बिल का शुरू से विरोध कर रहे है। अनुराग ने कहा कि मोदी पहले अपने पिता और खानदान का बर्थ सर्टिफिकेट दिखाएं।

11 दिसंबर को संसद से पास होने के बाद से ही अनुराग इस कानून का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार पर निशाना साधकर उन पर व्यक्तिगत हमला बोला है। 

बेवकूफ है ये सरकार
अनुराग ने कहा कि इस सरकार के पास किसी भी तरह का प्लान नहीं है, कोई प्रणाली नहीं है। यह एक बेवकूफ सरकार है और सीएए बिल्कुल नोटबंदी की तरह है, जिसमें कोई विजन नहीं केवल बदमाशी है। 

कश्यप ने इस कानून के खिलाफ ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी पर व्यक्तिगत हमला बोला है। उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया और कहा कि वह चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी अपने शिक्षित होने का प्रमाण दें और अपनी राजनीति विज्ञान की डिग्री दिखाएं। 

वह यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपना जन्म प्रमाण-पत्र, अपने पिता का जन्म प्रमाण-पत्र और साथ ही पूरे परिवार का जन्म प्रमाण-पत्र देश को दिखाएं। उसके बाद ही वह नागरिकों से कागज मांग सकते हैं। 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.