April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सीएम आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में, अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’टैक्स फ्री कराया

1 min read

दीपिका पादुकोण की ‘छपाक और अजय देवगन की ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ रिलीज 10 जनवरी को रिलीज हुई थीं. अजय देवगन की फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है.वही दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है. दीपिका पादुकोण की ‘छपाक और अजय देवगन की ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ रिलीज 10 जनवरी को रिलीज हुई थीं. अजय देवगन की फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

‘तान्हाजी: अनसंग वैरियर’ फिल्म उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हो सकती है। अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का प्रस्ताव कैबिनेट की बैठक में लाया जा सकता है। यह फिल्म महाराष्ट्र के प्रसिद्ध योद्धा तान्हाजी के युद्ध जीतने के संघर्ष की कहानी है।

अजय देवगन ने फिल्म के उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार भी बताया है और सर मुझे बेहद खुशी होती अगर आप हमारी फिल्म को देखते.’

अजय देवगन की ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी को रिलीज हुई है और फिल्म ने तीन दिन के अंदर लगभग 61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.  ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी हैं.  ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ का बजट लगभग 150 करोड़ रुपये बताया जाता है और फिल्म 3डी में भी बनी है.   

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.