April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर के बयान पर BJP का तंज- PM के खिलाफ कांग्रेस ने अपने ब्रह्मास्त्र को उतारा

1 min read

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर गुरुवार को दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुए। मंगलवार को शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल हुए मणिशंकर अय्यर ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि उन्होंने ‘सबका साथ और सबका विकास’ के वादे पर चुनाव लड़ा, मगर उन्होंने ‘सबका साथ और सबका विनाश’ किया। 

नागरिकता संशोधन और एनआरसी के खिलाफ 15 दिसंबर से जारी प्रदर्शन में हिस्सा लेकर मणिशंकर अय्यर ने कहा कि उन्हें चुनाव में बहुमत मिला, क्योंकि उन्होंने कहा था कि हम ‘सबका साथ और सबका विकास’ करेंगे, मगर उन्होंने क्या किया? उन्होंने ‘सबका साथ और सबका विनाश’ किया। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के विवादित बयान पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने तंज कसा है. बीजेपी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले के लिए कांग्रेस ने अपने ब्रह्मास्त्र को उतार दिया है. मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि देखते हैं किसका हाथ मजबूत है, हमारा या कातिलों का.

शाहीन बाग में मणिशंकर अय्यर ने कहा, ‘जो मैं आपके लिए कर सकता हूं वो मैं करने को तैयार हूं. मैं ये वादा करता हूं. आप सबके सामने वादा करता हूं. जो कुछ सहारा भी आप मुझ से चाहते हैं. .मैं हम नहीं कह रहा हूं. मैं. मैं कह रहा हूं. मुझ से चाहते हो, वो मैं देने को तैयार हूंऔर जो भी कुर्बानियां देनी हों, उसमें मैं भी शामिल होने को तैयार हूं. अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का?’

हालांकि, शाहीन बाग में मणिशंकर अय्यर ने किसी का नाम नहीं लिया. बातें संकेत में बोली, आरोप बिना नाम लिए लगाए. मंच से उतरने के बाद मणिशंकर से पूछा गया कि आखिर वो कातिल किसको बोल रहे थे, तो वो सवाल टाल गए.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.