May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

स्वतंत्रदेव सिंह यूपी भाजपा के 19वें प्रदेश अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित

1 min read

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में गहमागहमी के बीच आज स्वतंत्र देव सिंह 19वें प्रदेश अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध निर्वाचित हुए. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तर प्रदेश के चुनाव पर्यवेक्षक भूपेन्द्र यादव पार्टी के नये प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा की. उन्होंने कहा कि एक ही नामांकन पत्र दाखिल हुआ था, इसलिए स्वतंत्र देव सिंह के नाम की घोषणा करता हूं.

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बहुत ही परिश्रमी और अनुभवी हैं स्वतंत्र देव सिंह. डिप्टी सीएम ने कहा कि इनकी प्रशंसा सूरज को दीपक दिखाने जैसा है. उन्होंने कहा कि सुनील बंसल और स्वतंत्र देव सिंह की जोड़ी 2022 के लिए काम करेगी और नजारा 100 में 60 हमारा है, बाकी में बंटवारा है.

मौर्य ने कहा कि सपा कांग्रेस, सपा बसपा दोनों मिलकर लड़ चुके हैं. ऐसे में विपक्ष मुद्दा उठाता है, जिसका कोई मतलब नहीं रखता. डिप्टी सीएम ने दावा करते हुए कहा कि सीएए के मुद्दे पर पूरा देश समर्थन में खड़ा है.

आपको बता दें कि गुरुवार दोपहर 2 बजे से शाम 4 तक चली नामांकन प्रक्रिया के दौरान प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ एक नामांकन पत्र ही दाखिल हुआ था. जबकि ठीक चार बजे समयावधि खत्म होने के बाद मंगल पांडेय ने औपचारिकता पूरी की.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.