April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पुलवामा हमले में शहीद जवानों को सैफ अली खान ने इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि

1 min read

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर गुरुवार को आतंकियों ने आईईडी विस्फोट कर बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम दिया। इस हमले में 1 मेजर समेत सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले को लेकर पूरा देश शॉक्ड था। सभी लोग इस घटना की कड़ी निंदा की । बॉलीवुड हस्तियों ने भी पुलवामा अटैक को शर्मनाक हरकत बताया। वहीं पुलवामा अटैक में शहिद हुए भारतीय जवानों को बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए हमले की आलोचना करते हुए जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि दी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी शामिल हैं।

बता दें कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह भारतीय सेना के शहीदों के लिए बने स्मारक ‘अमर जवान’ के सामने सिर झुकाए दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलवामा हमले और उसमें शहीद हुए जवानों के बारे में जानकर सैफ अली खान बहुत दुखी हुए। वह अमर जवान स्मारक पहुंचे और वहां सिर झुकाकर जवानों को श्रद्धांजलि दी।

VIDEO: नशे को लेकर संजय दत्‍त ने दिया बड़ा बयान

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से हुई बातचीत में सैफ अली खान ने पुलवामा हमले और उसमें शहीद हुए जवानों के बारे में बात करते हुए कहा, ‘देश की सेवा करते हुए शहीद होने वाले जवानों के परिवार के साथ मेरी और मेरे परिवार की संवेदनाएं हैं। जो भी हुआ वह बेहद दुखद है।’

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.