May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

JDU नेता पवन वर्मा को बिहार CM नीतीश बोले- जिसको जहां जाना है,जा सकते हैं मेरी शुभकामनाएं….

1 min read

दिल्ली विधानसभा चुनाव जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता पवन कुमार वर्मा ने दिल्ली चुनाव में बीजेपी के साथ जदयू के गठबंधन पर सवाल उठाया था और बिहार के मुख्यमंत्री और अपनी ही पार्टी के मुखिया नीतीश कुमार से सार्वजनिक तौर पर जवाब मांगा था। अब इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया आई है। सीएम नीतीश कुमार ने पवन वर्मा के बयान पर हैरानी जताई है और कहा है किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, जिसे वह पसंद करते हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर किसी के पास कोई मुद्दा है तो वह पार्टी या पार्टी की बैठकों में इस पर चर्चा कर सकता है, लेकिन इस तरह के सार्वजनिक बयान आश्चर्यजनक हैं. वह (पवन) जा सकते हैं और किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं, जिसे वह पसंद करते हैं. उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं.’  

लगातार उठा रहे थे सवाल
जेडीयू ने संसद में सीएए के पक्ष में वोट डाला था. इसके बावजूद पवन वर्मा पार्टी लाइन से इतर जाते हुए पिछले कुछ दिनों से लगातार इसके खिलाफ बयान दे रहे थे. बता दें कि इस मुद्दे पर पार्टी लाइन से इतर जाने पर जेडीयू के अंदर से भी विरोध के स्‍वर उठने लगे थे, लेकिन सीएम नीतीश ने इस मसले पर अपना रुख स्‍पष्‍ट कर साफ संदेश दे दिया है. इसके अलावा प्रशांत किशोर भी सीएए को लेकर लगातार हमलावर रहे हैं. यहां तक कि उन्‍होंने खुलेआम इस मुद्दे पर कई विपक्षी दलों का समर्थन भी किया था. 

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.