April 23, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सामने आया नाम: कोन सी NACH BALIYE 9 से बाहर होगी ये पहली जोड़ी

1 min read

आपको बताते चलें कि कीथ और रॉशेल ने एक कपल की तरह बिग बॉस में एंट्री ली थी। हालांकि कीथ के बाहर निकल जाने के बाद रॉशेल ने अपनी पकड़ शो में ज्यादा मजबूती से बनाई थी। अब दोनों ने शादी कर ली है और नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 ) में डांस परफॉर्मेंस के लिए एक कपल की तरह आए हैं।

हाल ही में स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि कीथ और रॉशेल की है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार मधुरिमा और आदित्य नहीं बल्कि कीथ और रॉशेल पहले एपिसोड से बाहर होंगे। ये खबर कितनी सच है ये तो वीकेंड पर ही पता चलेगा।

आने वाले वीकेंड के एलिमिनेशन राउंड में पता चलेगा कि कौन-सी जोड़ी बाहर हुई है। शो तेजी से अपनी टीआरपी बढ़ाने में कामयाब हो रहा है।

नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9 ) शुरू हो चुका है और सभी जोड़ियां एक के बाद एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं। आपको बता दें कि नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9 ) के पहले एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) आए थे। उन्होंने हर जोड़ी को अलग अंदाज में प्रोत्साहन दिया था। नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 ) से पहला एलिमिनेशन होने वाला है।

इसी के चलते पहले नाम आया था कि ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य की होगी। लेकिन अब ये नाम बदल चुके हैं। खबरें किसी और कपल के एलिमिनेट होने की सामने आ रही हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.